Explore Bollywoood to hollywood

राधे माँ ने वेब सीरीज “राह दे माँ ” का ट्रेलर किया लांच – खुद बनी प्रोडूसर एंड एक्टर

बिबादित धर्म गुरु 'राधे माँ' छोटे परदे पर नज़र आएंगी, ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट मे अपने बोल्ड स्टाइल मे नज़र आयी

243

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

इस बार राधे माँ अपने इंटरव्यू नहीं बल्कि आने वाली वेब सीरीज “राह दे माँ” की वजह से सुर्खिओं में आयी है. सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी पिक्चर वायरल हो रही है, जो किसी सत्संग या इंटरव्यू के टाइम की नहीं बल्कि उनकी आने वाली वेब सीरीज “राह दे माँ” के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट की हैं. राधे माँ की फैन फॉलोइंग सिर्फ आम लोगो तक ही सीमित नहीं बल्कि टेलीविजन एंड बी टाउन के स्टार्स भी इस लिस्ट में शामिल है.

raah de maa trailer

राधे माँ पर बन रही इस सीरीज में उनके जीवन के काफी उतार चढ़ावो को दर्शाया जाएगा, यह इवेंट किसी सेलिब्रिटी इवेंट से कम नहीं था. राधे माँ का स्वागत एक दम सेलिब्रिटी स्टाइल में किया गया एंड उनका स्टाइल काफी बोल्ड था जैसा हमेशा रहता हें.

अपने आप को मॉडर्न एंड शुद्ध बताने वाली राधे माँ पर कई एफआईआर दर्ज हैं. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने भी राधे मां को 14 लोगों के साथ झूठे धार्मिक गुरुओं की कैटेगरी में रखा है.

राधे माँ के लाइमलाइट मे रहने का कारण उनके पिक्स एंड वीडियोस हैं, जिनके कारण वो हमेशा ही विवादों की शिकार होती हैं. अभी कुछ टाइम पहले व्हाट्सप्प पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें वो जयपुर की एक वेडिंग में मदहोश डांस करती हुई नज़र आयी.

खैर देखना ये होगा की इस वेब सीरीज को रिलीज के बाद कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. इस वेब सीरीज का प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि खुद राधे मां ही हैं. इस वेब सीरीज के ट्रेलर से यह तोह साफ है की इस में समलैंगिक कहानी भी नज़र आएगी, जो की कही न कही राधे माँ पर लगे आरोपों से मेल खाती हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.