Explore Bollywoood to hollywood

‘महाष्टमी को एक उपाय’ दिलाएगा जॉब, दूर होगी आर्थिक तंगी और कलह

121

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नवरात्रि के नौ दिन मां दुर्गा का दिन है, शक्ति उपासना का दिन है।आप किसी तरह की आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं,जॉब नहीं मिल रही है,घर में कलह हो रहा है।महाष्टमी के दिन महागौरी की पूजा कर प्रार्थना करें और एक आसान सा उपाय करें आपकी हर परेशानी दूर हो जाएगी।
आर्थिक तंगी दूर करने के उपाय
पीले रंग का आसन लें उस पर उत्तर दिशा में मुंह करके बैठ जाएं।उसके बाद 9 तेल के दिए जलाएं।चावल को लाल रंग से रंग कर दिए के सामने उसकी ढ़ेरी बनाएं।ढ़ेरी पर श्रीयंत्र रखें। लाल फूल,रोली,कुमकुम,धूप,दीप से पूजा करें। जब पूजा पूरी हो जाए एक प्लेट लें।प्लेट पर रोली से स्वास्तिक बनाकर पूजा करें।प्रार्थना करें कि घर से आर्थिक तंगी दूर हो जाए।अब यंत्र को घर के पूजा स्थान पर स्थापित कर दें।पूजा के बाद बचे हुए शेष सामग्री को नदी में प्रवाहित कर दें।मां दुर्गा बहुत जल्दी ही आपकी आर्थिक तंगी दूर करेंगी।ध्यान रहे आप जो भी उपाय करें पूरी श्रद्धा और आस्था से करें।
शीघ्र जॉब प्राप्ति के लिए उपाय
महाष्टमी के दिन स्नान करके पूर्व दिशा में मुंह करके सफेद रंग के आसन पर बैठेकर मां दुर्गा का ध्यान करें।ध्यान करने के बाद अपने सामने पीले रंग का कपड़ा बिछा लें।कपड़े पर स्फटिक का 108 मनके का माला रख दें।केसर,इत्र धूप,दीप से माला की पूजा करें।‘ऊं ह्लीं वागवादिनी भगवती मम कार्य सिद्धि कुरु कुरु फट स्वाहा’ मंत्र का जाप करें।महाष्टमी से शुरु करके लगातार 11 दिन तक यह उपाय करें।11 दिन के बाद ये माला अभिमंत्रित हो जाएगा।इसके बाद आप जिस भी इंटरव्यू में जाए इस माले को पहनकर जाएं आपको सफलता अवश्य मिलेगी।उपाय विश्वास के साथ करें तभी फलित होगा।
पारिवारिक कलह दूर करने के उपाय
आजकल पारिवारिक कलह एक आम समस्या बन गई है।इस नवरात्रि में महाष्टमी के दिन आप एक खास उपाय करें ताकि घर से कलह दूर हो जाए।महाअष्टमी के दिन घर के मंदिर में स्नान करके शुद्ध आसन पर बैठें।पूजा ध्यान के बाद 108 बार दिए गए मंत्र से अग्नि में आहूति दें।मंत्र है ‘सब नर करहिं परस्पर प्रीति।चलहिं स्वधर्म निरत श्रुति नीति’।।महाष्टमी से शुरु करके 21 दिन तक 1 माला मंत्र का जाप करें।आप पर माता की कृपा होगी और घर से कलह दूर होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.