Explore Bollywoood to hollywood

कंगना ने इंटरव्यू में लगाये संगीन इल्जाम मुश्किल में बॉलीवुड

108

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बीते हफ्ते एक हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी को दिए गए कंगना रनौत के इंटरव्यू नें पूरे बॉलीवुड में तूफान ला दिया है।अपने साफगोई और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड पर एक बाद एक इल्जामों की झड़ी लगा दी। शो के एंकर रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने आदित्य पंचोली ,राकेश रोशन करण जौहर और ऋतृक रौशन से जुड़े कई ऐसे राज खोले जो विवाद का कारण बने हुए हैं।आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में कंगना अपने और ऋतिक के बीच के लव रिलेशनशीप पर भी खुलकर बोलीं।यहां तक की कंगना ने कहा कि ऋतिक ने मेरे साथ जो ओछी हरकत की है उसके लिए उसको मुझसे माफी मांगनी चाहिए।कंगना के इस इंटरव्यू के ऑन एयर होने की ठीक बाद ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने और ऋतिक की एक तस्वीर लगाकर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ कोई आरोप या दुखद साजिश ऐसी नहीं हो सकती जो किसी पवित्र आत्मा के ऊपर अपने वजन से विजय प्राप्त कर ले’।

हालांकि ऋतिक ने इस इंटरव्यू के बाद सीधे तौर पर कोई जवाब नहीं दिया है ना ऐसा कुछ ट्वीट किया है लेकिन इंटरव्यू के ऑन एयर होने के ठीक दूसरे दिन ऋतिक ने एक ट्वीट किया है जिस पर लोग जबरदस्त तरीके से उनको ट्रोल कर रहे हैं।दरसअल ऋतिक ने ट्वीट करते हुए ‘रांची डायरीज’ नाम की आनेवाली फिल्म ‘फैशन क्वीन’ के गाने के लिंक को डालकर फिल्म की हिरोइन सौंदर्या और अनुपम खेर को बधाई दी थी।इसपर लोगो ने रिप्लाई करते हुए कहा  है कि ऋतिक तुमको जरा भी शर्म है तो माफी मांग लो।तुम हमारी नजरों से गीर चुके हो।कंगना ने तुमकोनंगा कर दिया है।

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में कंगना ने करण जौहर पर अपने तल्ख अंदाज में आरोपों की झड़ी लगा दी थी।इससे बौखलाए करण जौहर भी आनन-फानन में ट्वीट कर डाले।ट्वीट करते हुए करण जौहर ने लीखा ‘ अनग्रेटफूल पीपल नीड अ रियलिटी चेक’।दरसअल करण ये कहना चाहते थे कि एहसान फरामोश लोगो की वास्तविकता की जांच होनी चाहिए।इतना ही नहीं एक और ट्वीट करते हुए करण ने लीखा ‘डियर शट अप मै तुम्हे कई बार बौलना चाहता हूं मगर मै खुद को रोक लेता हूं’।इसके बाद ट्वीटर पर करण ट्रोल करने लगे।लोगो ने उन्हे सलाह दी कि आप कंगना का नाम सीधे तौर पर क्यों नहीं लेते वो तो आपका नाम खुलेआम ले रही है।

कंगना के इंटरव्यू में किए खुलासे के बाद कंगना की ऑल टाइम फैन एंड सपोर्टर सिंगर सोना महापात्रा ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर पोस्ट की जिसमे कंगना के इस हरकत को सर्कस बताया। अपनी पोस्ट में सोना ने लिखा ‘मै हमेशा आपकी तारीफ करती हूं मैं चाहती हूं कि आप इस गंदगी से उपर उठकर अपने काम के माध्यम से अपनी बातों को रखें।आप जैसी एक्ट्रेस को इस तरह की इंटरव्यू की जरुरत नहीं है। मैने हमेशा आपके बेबाक इंटरव्यू और किसी भी मुद्दे पर आपके स्टैंड की तारीफ की है लेकिन हाल में जो इंटरव्यू आपने दिया है वो किसी सर्कस से कम नहीं है।‘

कंगना के इस इंटरव्यू ने किस तरह की बौखलाहट पैदा कर दी है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आप नेता कुमार विश्वास भी खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाए। कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए शुद्ध हिंदी में लिखा ‘दर्द में वह शक्ति है जो मनुष्य को दृष्टा बना देती है’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.