Explore Bollywoood to hollywood

Netflix ने बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ सीरिज की सोशल मीडिया पे घोषणा की

114

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर आने वाली बाहुबली: बिफोर बिगनिंग का एलान किया जिसमें शिवगामी की कहानी दिखाई जाएगी. ये सीरिज आनंद नीलकंठन की किताब ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ से प्रेरित होगी एंड ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ की प्रीक्वल होगी.. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर बाहुबली की वीडियो के जरिए इस सीरिज की घोषणा की.

बाहुबली के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली ने इस सीरीज के बारे मैं कहा, ”बाहुबली का साम्राज्य अपने मजबूत किरदारों और लार्जर दैन लाइफ किंगडम की वजह से पॉपुलर है. बाहुबली की दोनों फिल्मों में बाहुबली साम्राज्य की एक कहानी दिखाई गई और उसे बनाते समय कई सारी काल्पनिक कहानियों के बारे में विचार किया गया. ये सीरिज भी ऐसी ही एक कहानी है. मैं बहुत उत्साहित हूं कि बाहुबली नेटफ्लिक्स पर ओरिजिनिल सीरिज के रुप में दिखेगी.”

यह सीरीज भारतीय-अमेरिकी फिल्ममेकर देव कट्टा और निर्देशक प्रवीण सतारू के निर्देशन में बनेगी.Netflix upcoming series bahubaali

‘बाहुबली : द बिगनिंग’ फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. तेलुगू में बनी इस फिल्म को हिंदी में डब किया था. इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 650 करोड़ की कमाई की थी. कलाकार प्रभाष , राणा दग्गुबत्ती, तमन्ना भाटिया और सत्यराज बाहुबली में मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को स्पेशल इफेक्टस के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला. साथ हीं  ये प्रश्न पॉपुलर हो गया था कि ‘बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा’?Bahubali netflix series

2017 में  ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पे आयी. जिस मैं इस प्रश्न का जवाब मिला कि ‘बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा’. बॉक्स ऑफिस पे इस फिल्म ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. इस फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 250 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने सारे भाषाओं को मिलाकर 1,796 करोड़ की कमाई की.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.